Pankaj Kapoor Daughter Sanah Kapoor Mayank Pahwa Wedding son of Manoj seema pahwa RK

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगातार शादियां (Bollywood Weddings) हो रही हैं. हाल ही में कई कपल शादी के बंधन में बंधे हैं. इसकी शुरुआत दिसंबर 2021 में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की डेस्टिनेशन वेडिंग से हुई. दोनों ने राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा में शादी की थी. इसके बाद बाद उसी महीने में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी हुई थी. मौनी रॉय ने जनवरी में सूरज नांबियार से शादी की, जबकि करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा की शादी फरवरी में हुई.

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Shibani Wedding) ने हाल में बेहद निजी तरीके से खंडाला में शादी की. इससे पहले विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर भी शादी के बंधन में बंधे. अब दिग्गज कलाकार सुप्रिया पाठक और पंकज कपूर की बेटी यानी शाहिद कपूर की बहन सना कपूर (Shahid Kapoor Sister Sanah Kapoor) शादी करने जा रही हैं. उनकी शादी दिग्गज कलाकार मनोज पाहवा और सीमा पाहवा के बेटे मयंक पाहवा से होगी.

Tiger Shroff ने कड़ी धूप के बीच रेगिस्तान में किया ‘कार्टव्हील’ जंप, Video देख हैरान हुए लोग

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सना कपूर और मयंक पाहवा (Sanah Kapoor Mayank Pahwa Wedding) की शादी कल यानी 2 मार्च को महाबलेश्वर में होगी. फैमिल जुड़े एक सूत्र ने पोर्टल को से कहा, “शादी महाबलेश्वर में हो रही है और परिवार पहले ही वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुका है. जहां आज मेहंदी और म्यूजिक सेरेमनी हो रही है. वहीं कल शादी होगी. यह एक बेहद निजी वेडिंग सेरेमनी है, जिस कुछ वक्त पहले ही तय किया गया था.”

पाहवा और कपूर सालों से फैमिली फ्रेंड

पाहवा और कपूर कई सालों से फैमिली फ्रेंड हैं. सना और मयंक भी एक-दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं. कथित तौर पर, उन्होंने कुछ समय पहले सगाई कर ली थी. जिन लोगों को नहीं पता, उन्हें बता दे सना ने विकास बहल की ‘शानदार’ के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की थी. इसमें शाहिद कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में थे. फिल्म में पंकज कपूर भी अहम किरदार में थे.

सीमा पाहवा ने बेटे किया बर्थडे विश

पिछले साल दिसंबर में सीमा पाहवा (Seema Pahwa) ने अपने बेटे को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दी थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर मनोज और मयंक की एक तस्वीर को करते हुए लिखा था, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे बेटे, मेरी जिंदगी, अपने पिता की तरह है बेटा.”

Tags: Shahid kapoor

Leave a Comment

Your email address will not be published.