NTPC Jobs 2022 On The Post Of Mining Sirdar And Mining Overman, Last Date 15 March

एनटीपीसी लिमिटेड (NTPC Limited) ने माइनिंग सिरदार और माइनिंग ओवरमैन (Mining Sirdar and Mining Overman) पदों के लिए प्रोफेशनल्स को नियुक्त करने का फैसला लिया था, जिसके लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे. भर्ती अभियान के तहत 170 से अधिक पदों को भरा जाना है. चयनित अभ्यर्थियों को तीन वर्ष के लिए निश्चित अवधि के आधार पर काम पर रखा जाएगा. इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख (Last Date) 15 मार्च 2022 है. इच्छुक उम्मीदवार (Applicant) आवेदन सम्बंधित जानकारी के लिए एनटीपीसी (NTPC) की आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) ntpc.co.in पर जा सकते हैं.

एनटीपीसी भर्ती 2022 रिक्ति विवरण

  • माइनिंग ओवरमैन 74 पद.
  • माइनिंग सरदार 103 पद.

एनटीपीसी भर्ती 2022 ये है चयन प्रक्रिया
अधिसूचना के मुताबिक उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और स्किल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा. परीक्षा रांची, रायपुर और भुवनेश्वर (Ranchi, Raipur and Bhubaneshwar) में आयोजित की जाएगी.

एनटीपीसी भर्ती 2022 शैक्षिक योग्यता

  • माइनिंग ओवरमैन पद: उम्मीदवारों के पास कोयले के लिए डीजीएमएस द्वारा जारी सीएमआर के तहत योग्यता के एक ओवरमैन सर्टिफिकेट के साथ किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से माइनिंग इंजीनियरिंग में डिप्लोमा होना चाहिए.
  • माइनिंग सिरदार पद: उम्मीदवारों को कोयला के लिए डीजीएमएस द्वारा जारी योग्यता के सरदार प्रमाण पत्र और सेंट जॉन्स एम्बुलेंस एसोसिएशन द्वारा जारी प्राथमिक चिकित्सा प्रमाण पत्र के साथ 10 वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए.

एनटीपीसी भर्ती 2022 आयु सीमा
अधिसूचना के अनुसार उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा (Maximum Age Limt) 57 वर्ष है.

एनटीपीसी भर्ती 2022 वेतन विवरण

  • माइनिंग ओवरमैन: 50,000 रुपये प्रति माह.
  • माइनिंग सिरदार: 40,000 रुपये प्रति माह.

​बीईएल में होगी वॉक इन सिलेक्शन के आधार पर भर्ती, यहां है सारी जानकारी

​SSC CHSL स्किल टेस्ट 2019 के परिणाम घोषित, ऐसे करें चेक

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Leave a Comment

Your email address will not be published.