No Entry can be made only with Salman Khan: Boney Kapoor

1 of 1

No Entry can be made only with Salman Khan: Boney Kapoor - Bollywood News in Hindi




सिने उद्योग के जाने माने निर्माता बोनी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म वलिमै को लेकर चर्चाओं में हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी प्राप्त की है। इस फिल्म को लेकर पिछले कई दिनों से वे मीडिया से बातचीत कर रहे हैं। हाल ही में बोनी कपूर ने इंडिया टुडे डॉट इन से बातचीत की जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म नो एंट्री के सीक्वल को लेकर चर्चा की है। गौरतलब है कि पिछले साल (27 दिसंबर) सलमान खान ने अपने 56वें जन्मदिन पर एक खास घोषणा की। बॉलीवुड के भाईजान ने पुष्टि की कि वह अनीस बज्मी के साथ नो एंट्री के सीक्वल का हिस्सा होंगे। कथित तौर पर, फिल्म को नो एंट्री में एंट्री कहा जा रहा है। फिल्म में सलमान खान के अलावा फरदीन खान और अनिल कपूर भी नजर आएंगे। जबकि अन्य कलाकारों को अंतिम रूप दिया जाना बाकी है।
यह सलमान खान पर निर्भर है कि वह ऐसा करना चाहते हैंनो एंट्री 2005 में रिलीज हुई थी और इसे बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था। यह उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। फिल्म में बिपाशा बसु के अतिरिक्त ईशा देओल, लारा दत्ता और सेलिना जेटली ने भी अभिनय किया। विशेष रूप से सीक्वल पर बात करते हुए, बोनी कपूर ने कहा, मेरे पास स्क्रिप्ट है और अब यह सलमान पर निर्भर है कि वह इसे करना चाहते हैं और कब करना चाहते हैं। अपने जन्मदिन पर, उन्होंने कहा कि वह फिल्म कर रहे हैं। मेरे पास स्क्रिप्ट तैयार है और जब वह इसके साथ आगे बढऩा चाहते हैं तो मैं तैयार हूं। अनीस बज्मी निर्देशक हैं और उन्होंने स्क्रिप्ट पर भी काम किया है। हालांकि फिल्म का मूल विचार किसी और का था।

स्क्रिप्ट नो एंट्री से बेहतर है

बोनी कपूर ने यह भी दावा किया कि नो एंट्री में एंट्री पहली फिल्म से बेहतर है। मेरे पास जो नो एंट्री में एंट्री की स्क्रिप्ट है, वह नो एंट्री से बेहतर है। यह नो एंट्री से 10 गुना ज्यादा मजेदार है, लेकिन पूरी तरह से बनने वाली फिल्म सलमान पर निर्भर करती है, यह केवल उनके साथ ही बनाई जा सकती है।

पहले की रिपोर्टों के अनुसार, सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान की तिकड़ी कलाकारों की टुकड़ी के साथ ट्रिपल भूमिका में वापसी करेगी। खैर, इंतजार करना होगा और देखना होगा कि यह कॉमेडी तिकड़ी फिल्म की शूटिंग कब शुरू करेगी।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Leave a Comment

Your email address will not be published.