Munawar Faruqui reveals he was not aware that Kangana Ranaut is the host of Lock Upp ps

मुंबईः बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियेलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) का आगाज हो चुका है. कंगना ने बेहद बेबाक अंदाज के साथ शो की शुरुआत की. शो के प्रीमियर पर रवीना टंडन ने उन्हें जॉइन किया. कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) कंगना रनौत की जेल के पहले ‘कैदी’ बने हैं. जहां, उनका सामना ‘पंगा क्वीन’ से हुआ. अपने स्टैंडअप कॉमेडी के करियर में मुनव्वर कई बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut Lock Upp) का मजाक उड़ा चुके हैं ऐसे में अब जब उनका सामना कंगना से हो रहा है तो उनका क्या कहना है आईये जानते हैं.

कंगना रनौत के शो में जब मुनव्वर फारुकी कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे तो उन्होंने कहा- ‘मुझे धमकियां मत दीजिए.’ जिसके जवाब में कंगना कहती हैं- ‘आपको तो सजा-ए-मौत देनी चाहिए.’ दरअसल, मुनव्वर के शो में एंट्री लेते ही कंगना उनसे पूछती हैं- ‘मुनव्वर शो में क्यों आए हो? मुझसे पंगा लेने तो नहीं आए हो ना?’ इसके बाद कंगना कहती हैं- ‘मजाक कर रही हूं यार, हम भी तो जोक मार सकते हैं.’ जवाब में मुनव्वर कहते हैं- ‘बस ये थोड़ा फनी नहीं था.’

मुनव्वर ने आगे कहा- ‘मुझे कुछ बदलाव करना है, कलाकार क्रांति नहीं ला पाया आज तक मैं.’ उनकी यह बात सुनकर कंगना रनौत थोड़ी हैरान रह जाती हैं. अपनी ओर इशारा करते हुए वह आगे कहती हैं ‘अरे, कलाकार क्रांति नहीं ला पाया. अगर सजा-ए-मौत हो जाती तो इन्हें दे दी जाती.’ इस पर मुनव्वर ने कहा- ‘मुझे धमकियां मत दीजिए.’ बता दें, पिछले दिनों ही मुनव्वर फारुकी के कंगना रनौत के शो का हिस्सा बनने का खुलासा हुआ था.

इससे पहले एक इंटरव्यू में मुनव्वर फारुकी ने कहा था कि शो साइन करने से पहले तक उन्हें इस बात की जानकारी ही नहीं थी कि कंगना रनौत इस शो की होस्ट होंगी. वह कहते हैं कि जब ये शो उन्होंने साइन किया तब उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि इस रियलिटी शो को कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत होस्ट करने वाली हैं.

Tags: Kangana Ranaut, Munawar Faruqui

Leave a Comment

Your email address will not be published.