Manoj Muntashir when revealed the reason behind his marriage was called off

नई दिल्ली: मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में गाने लिखकर इंडस्ट्री में पहले ही छा गए हैं. उन्होंने ‘तेरी मिट्टी’, ‘तेरे संग यारा’ जैसे गाने लिखे हैं. मनोज मुंतशिर अब इंडिया गॉट टैलेंट के जज हैं. मनोज मुंतशिर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. मनोज मुंतशिर अपनी निजी जिंदगी के बारे में अधिक बातें करना पसंद नहीं करते हैं. अपनी पत्नी के साथ भी वो कम ही इवेंट्स में दिखते हैं.

निजी जिंदगी से जुड़ा किया था खुलासा
निजी जिंदगी के बारे में कम बातें करने वाले मनोज मुतंशिर ने एक बार ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा ऐसा खुलासा किया था कि हर कोई सुनकर शॉक्ड रह गया था. उन्होंने शेयर किया था कि उनकी शादी के कार्ड्स तक छप गए थे. लेकिन उनकी शादी बाद में टूट गई. दरअसल, ‘द कपिल शर्मा शो’ में मनोज मुंतशिर ने कहा था एक समय ऐसा आया था जब उनकी शादी टूट गई थी. वो भी तब जब कि शादी के कार्ड्स तक छप चुके थे.

इसलिए टूटी थी शादी
मनोज मुंतशिर ने बताया था कि उन्होंने अपने प्यार की जगह काम को चुना था जिस वजह से उनकी शादी टूट गई थी. उन्होंने शो में कहा था, ’13 मई 1997 को शादी होनी थी. मुझे शादी की तारीफ अब भी याद है. अप्रैल के समय में लड़की का भाई मुझे मिलने के लिए आए थे. उन्होंने मुझसे आगे के प्लान के बारे में पूछा. मैंने उनसे कहा कि मैं लिरिसिस्ट बनूंगा. उन्होंने कहा- वो तो ठीक है, पर काम क्या करोगे? मैंने कहा कि मैं झूठ नहीं बोलूंगा मगर मुझे जिंदगीभर गानों के बोल लिखने हैं.

बदला जिंदगी का नजरिया
मनोज मुंतशिर ने आगे कहा था, ‘हम वापस आ गए और शादी टूट गई. मैं उस लड़की को प्यार करता था लेकिन शादी और राइटिंग के बीच च्वाइस थी और मैंने राइटिंग चुनी.’ मनोज मुतंशिक ने शेयर किया था कि शादी टूटने के बाद उनका जिंदगी को लेकर नजरिया ही बदल गया था. उन्होंने कहा कि मैंने सोचा पहले मैं किसी से प्यार करुंगा ताकि मैं उनसे शादी कर सकूं.

कर रहे रियलिटी शो को जज
आपको बता दें कि मनोज मुंतशिर साथ-साथ ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ को जज कर रहे हैं. इस शो में वो शिल्पा शेट्टी, बादशाह, किरण खेर के साथ नजर आते हैं. लोग उन्हें इस शो के जज के रूप में काफी पसंद भी कर रहे हैं.

Tags: Manoj Muntashir, The Kapil Sharma Show

Leave a Comment

Your email address will not be published.