Mahashivratri 2022 Priyanka Chopra mahashivratri Puja photos shared with husband Nick jonas RK

महाशिवरात्रि 2022 (Mahashivratri 2022) के शुभ अवसर पर प्रियंका चोपड़ा ने एक स्पेशल पूजा की तस्वीर के साथ शेयर की है. प्रियंका ने यह पूजा अपने लॉस एंजिल्स वाले घर में की है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज यह तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दीं हैं. इस तस्वीर में उनके पति-सिंगर निक जोनास और उनकी स्टाइलिस्ट दिव्या ज्योति दिखाई दे रहे हैं. इसमें पंडित को हाथ जोड़ कर प्रार्थना करवाते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर को निक और प्रियंका के बैक साइड से लिया गया है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Priyanka Chopra Nick Jonas Shivratri Puja) के सामने भगवान शिव की एक बड़ी मूर्ति स्थापित है. तीनों पुजारी के साथ बैठे हुए पूजा कर रहे हैं. इस खास पूजा के लिए निक जोनास को सफेद कुर्ता-पायजामा पहने देखा गया, जबकि प्रियंका चोपड़ा ने एक बेबी पिंक फ्लोरल ड्रेस को चुना. तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘हर हर महादेव! सेलिब्रेट करने वाले सभी लोगों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं.”

Priyanka Chopra Nick Jonas Puja

(फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने इसके बाद एक और स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में उन्होंने अपने आउटफिट का क्लोज-अप लुक दिखाया है. प्रियंका और निक (Priyanka Chopra Nick Jonas Rituals) एक-दूसरे की रीति-रिवाजों का सम्मान करते हैं और इसे निभाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. जहां प्रियंका थैंक्सगिविंग और क्रिसमस सेलिब्रेश के लिए निक के साथ मनाती हैं, वहीं निक भी प्रियंका के साथ दिवाली पूजा समेत अन्य हिंदू त्यौहार को मनाते हैं.

प्रियंका-निक सेलिब्रेट करते हैं एक-दूसरे के त्यौहार

विक्टोरिया सीक्रेट के वीएस वॉयस पॉडकास्ट को दिए एक इंटरव्यू में, प्रियंका ने खुलासा किया था कि वह और निक आध्यात्मिक रूप से जुड़े हुए हैं. उन्होंने कहा, “बेशक, हम अलग-अलग धर्मों के साथ पले-बढ़े हैं. मैं एक विश्वास रखती हूं कि सिर्फ धर्म ही है , जो उस मंजिल को पाने का नक्शा है, जिसे ईश्वर कहा जता है. तो आपका विश्वास हो तब बढ़ता है, जब आप बड़े होते हैं. आपका विश्वास जो भी रहा हो, हम सभी एक ही दिशा में एक उच्च शक्ति की ओर जा रहे हैं.”

निक जोनास-प्रियंका चोपड़ा ने किया बेबी का वेलकम

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के बाद से मीडिया से दूर रहे हैं. कपल ने पिछले महीने ऐलान किया था कि वह सरोगेसी के जरिए एक बेबी के पैरेंट्स बने हैं. कहा जा रहा है कि प्रियंका ने एक बेबी गर्ल का वेलकम किया है. हालांकि प्रियंका या निक ने बेबी के जेंडर का खुलासा नहीं किया है.

Tags: Priyanka Chopra

Leave a Comment

Your email address will not be published.