Lock Upp Nisha Rawal reveals her son Kavish does not know negative things about Karan Mehra says he feels his dad is away for shoot ss – Lock Upp: निशा रावल का खुलासा, बोलीं

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) इन दिनों सुर्खियों में हैं. शो के लेटेस्टेट में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. शो में तर्क और झगड़ों के साथ कुछ को- कंटेस्टेंट एक-दूसरे से अपनी दिल की बात करते नजर आए. टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और एक्ट्रेस निशा रावल एक-दूसरे के साथ बात करते दिखाई दिए. इस दौरान निशा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी की परेशानियों और करण मेहरा के साथ अपने अलगाव (Karan Mehra-Nisha Rawal separation) को लेकर बात की. उन्होंने बताया जब उनके साथ घरेलू हिंसा, तब उनका 4 साल का बेटा काविश (Kavish) नहीं था.

काविश और करण के बीच बहुत अच्छा नहीं था बॉन्ड
करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) के साथ उनके करण मेहरा (Karan Mehra) के साथ उनके बिगड़े रिश्ते को लेकर बात करते नजर आए. करण, निशा से पूछते हैं कि वह अपने मायूम बेटे काविश (Kavish) के सवालों का जवाब क्या और कैसे देती हैं, जब वह अपने पापा के बारे में पूछता है? इसके जवाब में निशा ने कहा कि काविश वैसे तो करण को लेकर बहुत कम ही पूछता हैं क्योंकि उसने देखा है कि वह (करण) हमेशा शो की शूटिंग के लिए दूर ही रहते थे. वह रोज उसके साथ कॉन्टैक्ट में भी नहीं रहते थे. दोनों के बीच ऐसा बॉन्ड भी नहीं था कि दोनों के एक-दूसरे से रोज बात भी करनी है.

काविश के सवालों को ऐसे देती हैं जवाब
निशा ने करणवीर को आगे बताया कि जो भी मोमेंट्स थे, वो ज्यादातर मेरे द्वारा बनाए गए थे. मैं उससे पास बैठने के लिए कहती थी. उससे बात करती थी. उससे फोन साइड में रखने के लिए बोलती थी कि तुम चले जाओगे, जब काविश मुझसे पूछता है कि वो कहां हैं और वो क्यों नहीं बुला रहे हैं, मैं इंतजार कर रहा हूं तो मैं उससे कहती हूं कि आई एम सॉरी, लेकिन तुम्हारी मां हमेशा तुम्हारे साथ है. मैं तुम्हारी मां और पापा हूं.’

निशा बेटे के लिए चाहती हैं बिहेवियर थेरेपिस्ट
निशा आगे करणवीर के साथ अपने दिल का बातों को साझा करती हुईं बताती हैं कि उसका बेटा करण और उसके रिश्ते के बारे में कुछ भी नकारात्मक नहीं जानता है और जब भी वह अपने पापा के बारे में बात करता है तो वह हमेशा अपने बेटे को गले लगा लेती हैं. निशा ने कहा कि मैं ये भी महसूस करती हूं कि वो ठीक से व्यक्त नहीं कर पाएगा. इसलिए चाहती हूं कि एक बिहेवियर थेरेपिस्ट उससे डील करें, क्योंकि वे हर दिन इस तरह के मामलों से निपटते हैं.

‘परेशानियों जीवन को जीना सीखा देती हैं’
निशा रावल ने बताया कि काविश जब भी अपने पापा के बारे में बात करता है, तो मैं उसे गले लगाकर, उससे बात करती हूं और उसे प्रोत्साहित करती हूं. एक्ट्रेस ने कहा कि मेरा हमेशा से मानना ​​है कि एक बच्चा पैदा करने में दो लोगों की जरूरत होती है, उसे पालने के लिए दो लोगों की जरूरत होती है लेकिन जब परेशानियां आती है तो आप उनसे सीखते हैं और आगे बढ़ते हैं.

करणवीर ने निशा रावल के फैसले को बताया सही
करणवीर ने निशा रावल के फैसले को समझदारी भरा फैसला था कि उन्होंने ‘लॉकअप’ करने का फैसला किया. करण ने कहा कि पैसे से शक्ति, स्वतंत्रता और जिम्मेदारी मिलती है, इसलिए आज कल की महिलाओं की आवाज है. आने वाले सालों में भारत में शादियां होना बहुत दुर्लभ होने वाला है, क्योंकि एक आदमी किसी महिला की आजादी को संभाल नहीं सकता है.

2021 में निशा रावल-करण मेहरा के बीच झगड़ा
आपको बता दें कि निशा रावल और करण मेहरा के बीच पिछले साल 2021 में झगड़ा हुआ था. निशा 31 मई, 2021 को करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार किया था.

Tags: Karanvir Bohra, Nisha Rawal

Leave a Comment

Your email address will not be published.