Live Cricket Score Ind Vs Aus 2nd T20i At Bengaluru Afloatmaxwell Belligerence Takes Visitors To Series Win | Highlights, IND vs AUS, लाइव क्रिकेट स्‍कोर, 2nd T20I at Bengaluru : ग्लेन मैक्सवेल के शतक से ऑस्‍ट्रेलिया जीता



194 / 3 Overs19.4 R/R9.86 Fours16 Sixes9 Extras6

Match Status: Match Ended

Match Result: Australia beat India by 7 wickets




Batsman Status R B 4s 6s
Glenn Maxwell

113 55 7 9
Peter Handscomb (W)

20 18 1 0
Highlights, IND vs AUS, लाइव क्रिकेट स्‍कोर, 2nd T20I at Bengaluru : ग्लेन मैक्सवेल के शतक से ऑस्‍ट्रेलिया जीता



Latest Updates : सिद्धार्थ कौल के आखिरी ओवर में तीसरी गेंद पर ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने स्ट्रेट छक्का लगाया और अगली गेंद पर चौका लगाकर ऑस्‍ट्रेलिया को सात विकेट से जीत दिला दी. ऑस्‍ट्रेलिया ने 19.4 ओवर में तीन विकेट पर 194 रन बनाए. ग्‍लेन मैक्‍सवेल 113 रन बनाकर नाबाद रहे. पीटर हैंड्सकॉम्‍ब 20 रन बनाकर नाबाद रहे. ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने 55 गेंदों का सामना किया. उन्होंने सात चौके और नौ छक्के लगाए. ऑस्‍ट्रेलिया की ओर से नौ छक्के लगाए और सभी न मैक्‍सवेल के बल्ले से निकले

ऑस्ट्रेलिया के हाथों पहले टी-20 मैच में तीन विकेट से करीबी हार झेलने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले दूसरे और आखिरी मैच को जीतकर सीरीज बचाना चाहेगी. भारत ने रविवार को विशाखापत्तनम में खेले गए पहले टी-20 मैच में सात विकेट पर 126 रन बनाए थे और एक समय उसने मैच को अपने कब्जे में ले लिया था. लेकिन आखिरकार उसे तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद अब वह सीरीज में 0-1 से पिछड़ गया है और ऐसे में सीरीज बचाने के लिए ये मैच ‘विराट सेना’ के लिए ‘करो या मरो’ वाला है. अपने घरेलू मैदान पर पिछले काफी समय से शानदार प्रदर्शन कर रही विराट कोहली की टीम सीरीज हारने का धब्‍बा लगवाने से बचाना चाहेगी.

भारत ने बेंगलुरु के इस मैदान पर अब तक पांच टी-20 मैच खेले हैं जिसमें उसे तीन में जीत और दो में हार मिली है. हालांकि इस मैदान पर खेले गए पिछले दो टी-20 मैचों में उसे जीत मिली है, जिससे उसके आत्मविश्वास को बल मिलेगा.

विशाखापत्तनम में पहले टी20 में खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के कारण भारत को तीन विकेट की हार का सामना करना पड़ा था. मेजबान टीम का मध्यक्रम पूरी तरह से फ्लॉप रहा था. भारत के सिर्फ तीन बल्लेबाज लोकेश राहुल (50), महेंद्र सिह धोनी (नाबाद 29) और कप्तान विराट कोहली (24) ही दहाई के आंकड़े तक पहुंच पाए थे. भारतीय टीम एक समय दो विकेट पर 69 रन बनाकर मजबूत स्थिति में थी और फिर पूरे 20 ओवर खेलने के बाद सात विकेट पर 126 रन तक ही पहुंच पाई थी. ऐसे में टीम को दूसरे मैच में अपनी बल्लेबाजी की क्षमता दिखानी होगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published.