Lady gaga says at sag awards 2022 i am praying for ukrain pr – Sag Awards 2022 : Lady Gaga भी युद्ध से दुखी, कहा

Ukrain Russia War: रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध की तपिश कलाकारों को भी झुलसा रही है. रूस के हमलों के आगे पर यूक्रेन डट कर खड़ा हो गया है. रूस को उम्मीद नहीं थी कि यूक्रेन की सेना और नागरिक उसे प्रमुख शहरों में घुसने से रोक देंगे. दोनों ही तरफ जान-माल का भारी नुकसान हो रहा है. दुनिया भर में लोग यूक्रेन का समर्थन कर रहे हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के तमाम एक्टर्स-सिंगर्स भी युद्ध खत्म करने की अपील कर रहे हैं. फेमस अमेरिकन सिंगर लेडी गागा (Lady Gaga ) ने यूक्रेन का समर्थन किया (Lady Gaga Supports Ukrain) .

यूक्रेन के समर्थन में लेडी गागा
यूक्रेन और रूस के बीच चल रही लड़ाई दुनियाभर के लिए चिंता का विषय है. हालात दिन पर दिन बदतर होते जा रहे हैं. हाल ही में पॉप सिंगर लेडी गागा ने Sag Awards 2022 में शिरकत किया और इस दौरान रूस और यूक्रेन वॉर का भी जिक्र किया. सिंगर ने कहा कि ‘मैं यहां आकर सम्मानित महसूस कर रही हूं. जब हम एक साथ मिलकर आर्ट को सेलिब्रेट करते हैं तो ये पल बेहद खूबसूरत हो जाते हैं. दुनिया में इस वक्त बहुत कुछ हो रहा है और मेरी सिम्पैथी यूक्रेन के साथ है. हमें ऊपरवाले का शुक्रगुजार होना चाहिए कि हम सुरक्षित हैं’.

लेडी गागा ने यूक्रेन के लिए प्रार्थना की
अवॉर्ड फंक्शन की तस्वीर को गागा ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘मेरी दिली ख्वाहिश है कि दो घंटों के लिए अवॉर्ड फंक्शन पर मैंने और मेरे साथी एक्टर्स ने पब्लिक को मुस्कुराने की वजह दे. मैं यहां आकर सम्मानित महसूस कर रही हूं, एक एंटरटेनर होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. ऐसी कई वजहें हैं जो दुनिया ने हमे देती है कि हर समय स्माइल नहीं कर पाते. आज की रात मैं यूक्रेन के लिए प्रार्थना कर रही हूं’.

(फोटो साभार:
ladygaga/Instagram)

ये भी पढ़िए-‘Dear Putin अगर मैं आपकी मां होती…’ कहने वाली अमेरिकी एक्ट्रेस Annalynne Mcord हो रहीं ट्रोल, देखिए VIDEO

फेमस अमेरिकन पॉप सिंगर लेडी गागा
35 साल की अमेरिकन पॉप सिंगर लेडी गागा को दुनियाभर के लोग पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पर लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग हैं. गागा गाने भी लिखती हैं और एक्टिंग भी करती हैं.

Tags: Lady gaga

Leave a Comment

Your email address will not be published.