Kangana ranaut says papa can buy a lot shares top 10 women centric film single day collection takes a dig at alia bhatt gangubai kathiawadi pr

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) थियेटर में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर पहले भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने काफी कुछ कहा था, अब एक बार फिर निशाना साधा है. हालांकि एक्ट्रेस ने नाम नहीं लिया है लेकिन जिस तरह से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर महिला प्रधान फिल्मों की लिस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है, उससे साफ है कि निशाने पर आलिया ही नहीं बल्कि उनके पापा महेश भट्ट भी हैं.

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने बनाई लिस्ट

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टाग्राम पर लीड एक्ट्रेस वाली महिला प्रधान फिल्मों की लिस्ट शेयर की है, जिसने एक दिन में 10 करोड़ से अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. इस लिस्ट में पहले नंबर पर कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ है तो आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ चौथे नंबर पर है. इस लिस्ट में दूसरी फिल्मों का जिक्र भी है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है ‘पापा बहुत कुछ खरीद सकते हैं लेकिन सबसे कीमती चीजें जो हमें लाइफ में खुद कमानी पड़ती है’ इसके साथ ही हाथ जोड़ने और प्यार वाली इमोजी शेयर कर कंगना रनौत को टैग किया है’.

कंगना रनौत ने कहा सही कहा-बहन

कंगना रनौत ने बहन रंगोली चंदेल की इस लिस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर लिखा है ‘सहमत रंगोली’. इस लिस्ट में ‘मणिकर्णिका’ फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 18.10 करोड़ का कलेक्शन किया था. दूसरे नंबर पर भी कंगना की फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ है जिसका कलेक्शन 16.10 करोड़ है. तीसरे पर फिर ‘मणिकर्णिका’ है, जिसका तीसरे दिन का कलेक्शन 15.70 करोड़ है. वहीं आलिया की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ चौथे नंबर पर है जिसने रिलीज के तीसरे दिन 15.30 करोड़ का कलेक्शन किया है. पांचवें पर आलिया की फिल्म ‘राजी’ को रखा है तो छठे नंबर पर ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म है. हालांकि सातवें पर फिर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ है’. आठवें पर फिर ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ तो नवें नंबर पर प्रियंका चोपड़ा की ‘मैरी कॉम’ और दसवें पर फिर ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ को रखा है’.

(फोटो साभार: kanganaranaut/Instagram)

ये भी पढ़िए-No Entry के सीक्वल को लेकर बोनी कपूर ने किया बड़ा दावा, फिल्म बनाने की वजह का भी किया खुलासा

आलिया भट्ट और महेश भट्ट पर कंगना ने फिर साधा निशाना

इस लिस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर कर कंगना रनौत ने बिना नाम लिए एक बार फिर आलिया भट्ट को कटघरे में खड़ा किया है. अपनी फिल्म और उसकी कमाई को ऊपर रखा है.

Tags: Alia Bhatt, Gangubai Kathiawadi, Kangana Ranaut, Mahesh bhatt

Leave a Comment

Your email address will not be published.