Jeep Compass Trailhawk Price engine mileage Auto News SSND

Jeep Compass Trailhawk Price and Mileage: रोमांच के शौकीनों के लिए बाजार में एक दमदार एसयूवी आ गई है. जीप ने भारत में अपनी जीप कंपास ट्रेलहॉक (Jeep Compass Trailhawk) लॉन्च कर दी है. स्टाइलिश लुक और दमदार फीचर्स वाली यह जीप यूथ को अपनी ओर आकर्षिक करेगी. इस कार को ऑफ रोडिंग के दौरान बेहतर ड्राइविंग एक्सपीरियंस के हिसाब से तैयार किया गया है.इस गाड़ी की शुरूआती कीमत 30.72 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.

जीप कंपास ट्रेलहॉक के एक्सटीरियर और मैकेनिकल में कई बदलाव किए हैं. इसमें बेहतर एप्रोच और डिपार्चर एंगल के लिए रिडिजाइन किया गया बंपर मिलता है. इसमें नए प्रोजेक्टर एलईडी हेडलाइट्स, कॉर्नरिंग फंक्शन के साथ एलईडी फॉग लैंप और फेस-लिफ़्टेड कंपास से 7-स्लैट ग्रिल भी मिलते हैं.

यह भी पढ़ें- ये फोन बना देगा दीवाना! आ गया जबरदस्त फीचर्स वाला POCO M4 Pro स्मार्टफोन

पावरफुल इंजन
जीप कंपास ट्रेलहॉक को 2.0 लीटर मल्टीजेट II डीजल इंजन के साथ पेश किया गया है. 4-सिलेंडर इंजन 167.67 बीएचपी की पीक पावर और 350 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. मोटर को 9-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है, जो एक डेडिकेटेड लो रेश्यो के साथ भी आता है. इसमें पांच ड्राइविंग मोड हैं. सेमी-एक्टिव सस्पेंशन सेटअप SUV का हाईलाइटिंग फीचर बना हुआ है.

Jeep Compass Trailhawk News, Jeep Compass News, Auto News in Hindi,

ट्रेलहॉक में नए स्लिमर हेडलैंप दिए गए हैं. बोनट पर एंटी-ग्लेयर ग्राफिक्स है. इसमें सिल्वर-कलर्ड बैश प्लेट, ब्लैक अलॉय व्हील्स और व्हील आर्च और डोर सिल्स पर ब्लैक प्लास्टिक क्लैडिंग के साथ पूरी तरह से ब्लैक-आउट फ्रंट बंपर भी मिलता है.

Jeep Compass Trailhawk News, Jeep Compass News, Auto News in Hindi,

बेहतरीन फीचर्स
जीप कंपास ट्रेलहॉक के फीचर्स की बात करें तो इसमें 10.1-इंच का टचस्क्रीन, 10.25-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो-डिमिंग इंटीरियर रियर-व्यू मिरर, रेन-सेंसिंग वाइपर्स, 360-डिग्री कैमरा, वेंटिलेटिड और पावर्ड फ्रंट सीट्स, पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स दिए हुए हैं.

जीप कंपास ट्रेलहॉक में “ऑल-सीजन” टायरों के साथ 17-इंच के अलॉय, राइड हाइट और स्कफ प्लेट्स दिए गए हैं. ट्रेलहॉक का उठा हुआ सस्पेंशन इसे 19 इंच की गहराई तक पानी में ले जाने में मदद करता है. कंपास की स्टैंडर्ड रेंज से ग्राउंड क्लीयरेंस 27mm बढ़ा दिया गया है. इसके फेंडर पर ‘ट्रेल रेटेड’ बैज और बूट लिड पर ट्रेलहॉक लोगो भी मिलता है.

Tags: Auto News, Jeep, Jeep Compass, SUV

Leave a Comment

Your email address will not be published.