Jason Roy pulls out of IPL 2022; Gujarat Titans to look for replacement

1 of 1

Jason Roy pulls out of IPL 2022; Gujarat Titans to look for replacement - Cricket News in Hindi




लंदन। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नई टीम गुजरात टाइटंस को आगामी सत्र से पहले तगड़ा झटका लगा है। फ्रेंचाइजी में शामिल इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। ईएसपीएनक्रिकइनफो की एक रिपोर्ट में मंगलवार को कहा गया है कि 31 वर्षीय क्रिकेटर को टाइटन्स ने आईपीएल मेगा नीलामी में दो करोड़ रुपये में खरीदा था। क्रिकेटर ने फ्रेंचाइजी को अपने अंतिम पद छोड़ने के फैसले की जानकारी दी है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि टाइटन्स ने अभी तक इस फैसले को अंतिम रूप नहीं दिया है। रॉय आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के लिए खेले थे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि रॉय हाल ही में समाप्त हुई पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में खेले थे, क्वेटा ग्लैडिएटर्स टूर्नामेंट में वे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में सामने आए हैं। उन्होंने कथित तौर पर इस बार आईपीएल के लंबे सीजन के कारण यह निर्णय लिया।

इंग्लैंड क्रिकेटर के आईपीएल से हटने से फ्रेंचाइजी को नुकसान होगा क्योंकि वह पीएसएल में शानदार फॉर्म में थे, जहां ग्लेडियेटर्स के लिए सिर्फ छह गेम खेलने के बावजूद, वह 50.50 की औसत और स्ट्राइक रेट से 303 रन बनाने में सफल रहे। 170.22 की औसत से रॉय ने दो अर्धशतक और एक शतक लगाया, लेकिन ग्लेडियेटर्स छह टीमों की लीग में पांचवें स्थान पर रहे।

2020 में, रॉय को दिल्ली कैपिटल द्वारा 1.5 करोड़ रुपये के मूल्य पर चुना गया था।

इस साल का आईपीएल लीग चरण मुंबई और पुणे में 26 मार्च से 29 मई तक चलेगा।

रॉय ने पहले गुजरात लायंस (2017), दिल्ली डेयरडेविल्स (2018) और सनराइजर्स हैदराबाद (2021) का प्रतिनिधित्व किया था। रॉय ने 13 मैचों में 29.90 की औसत और 129.01 के स्ट्राइक रेट से कुल 329 रन आईपीएल में बनाए हैं।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Jason Roy pulls out of IPL 2022; Gujarat Titans to look for replacement

Leave a Comment

Your email address will not be published.