Isl 2018 19 Goa Vs Chennaiyin Fc When And Where To Watch Live Telecast And Online Streaming | ISL 2018-19,Goa vs Chennaiyin FC: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

ISL 2018-19,Goa vs Chennaiyin FC: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर



एफसी गोवा भले ही प्लेऑफ में पहुंच गया हो लेकिन अभी भी उसे लीग स्तर से एक लक्ष्य हासिल करना है. गोवा की टीम जब गुरुवार को  जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में चेन्नइयन एफसी का सामना करेगी तो उसका लक्ष्य हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में दूसरे स्थान पर रहते हुए लीग स्तर की समाप्ति करना होगा. अपने पिछले मैच में बेंगलुरू एफसी के हाथों करारी शिकस्त झेलने वाली गोवा की टीम प्लेऑफ से पहले जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी. सर्गियो लोबेरा की इस टीम ने इस सीजन में सबसे अधिक गोल किए हैं. फेरान कोरोमिनास और इदु बेदिया की शानदार सफलता ने बड़ी आसानी से टीम को प्लेऑफ में पहुंचा दिया. गोवा को यहां तक पहुंचाने में उसके डिफेंस का बहुत बड़ा योगदान रहा है. बेंगलुरू के खिलाफ मिली हार को भूल जाया जाए तो इस टीम ने कुल पांच क्लीन शीट्स मेंटेन किए हैं.

मैच की जगह

मुकाबला गोवा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम पर खेला जाएगा

मैच का समय

मैच शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा

यहां देखें मैचों का लाइव प्रसारण

हिंदी के लिए- स्टार स्पोर्टस2 (हिंदी)/HD

इंग्लिश के लिए – स्टार स्पोर्टस2/HD

लाइव स्ट्रीमिंग

सभी मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे टूर्नामेंट में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

Leave a Comment

Your email address will not be published.