Ipl 2022 Gujarat Titans England batter Jason Roy has pulled out of IPL2022

नई दिल्‍ली. जेसन रॉय (jason roy) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के आगाज से पहले ही डेब्‍यू करने जा रही फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस को झटका दे दिया. इंग्लिश बल्‍लेबाज जेसन रॉय आईपीएल के इस सीजन से हट गए हैं. गुजरात ने रॉय को ऑक्‍शन में 2 करोड़ रुपये की बेस प्राइस में खरीदा था. क्रिकइंफो की खबर के अनुसार इंग्लिश बल्‍लेबाज ने पिछले सप्‍ताह ही फ्रेंचाइजी को टूर्नामेंट से हटने की जानकारी दे दी थी. टाइटंस ने उनके विकल्‍प पर अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक उन्‍होंने टूर्नामेंट के बायो बबल में लंबे समय तक रहने की चुनौती हवाला देते हुए नाम वापस लिया.

31 साल के रॉय ने हाल में बायो बबल में खेले गए पाकिस्‍तान सुपर लीग में शानदार प्रदर्शन किया था. वह क्‍वेटा ग्‍लेडिटर्स के लिए सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे, जो 6 टीमों की लीग में 5वें स्‍थान पर रही. 6 मैचों में उन्‍होंने 50.50 की औसत से 303 रन बनाए. जिसमें 2 अर्धशतक और एक शतक शामिल है.

दूसरी बार आईपीएल से नाम लिया वापस 
ऐसा दूसरी बार है जब रॉय ने ऑक्‍शन में फ्रेंचाइजी मिलने के बाद आईपीएल न खेलने का फैसला किया. 2020 में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने उन्‍हें 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा था, मगर निजी कारणों के चलते उन्‍होंने नाम वापस ले लिया था. टाइटंस चौथी फ्रेंचाइजी होती, जिसके लिए रॉय आईपीएल में खेलते. इससे पहले उन्‍होंने गुजरात लायंस, दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्‍व किया. 2021 के ऑक्‍शन में वह अनसॉल्‍ड रहे थे, मगर उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिचेल मार्श के विकल्‍प के रूप में हैदराबाद में शामिल किया गया था. रॉय ने 13 आईपीएल मैचों में 329 रन बनाए. जिसमें 2 अर्धशतक शामिल है. जो उन्‍होंने दिल्‍ली और हैदराबाद के लिए लगाए.

Tags: Gujarat Titans, IPL 2022, Jason Roy

Leave a Comment

Your email address will not be published.