India vs sri lanka yuzvendra chahal funny comments on mohammed siraj hair watch video – IND vs SL: मोहम्‍मद सिराज के बालों का युजवेंद्र चहल ने बनाया मजाक, बोले

नई दिल्‍ली. भारत ने श्रीलंका (India vs Sri Lanka) पर टी20 मैचों की सीरीज में क्‍लीन स्‍वीप कर लिया. मैच के बाद युजवेंद्र चहल (yuzvendra chahal ) ने चहल टीवी पर प्‍लेयर ऑफ द मैच श्रेयस अय्यर ( mohammed siraj) का इंटरव्‍यू लिया. इसमें मोहम्‍मद सिराज (mohammed siraj) ने गेस्‍ट अपीयरेन्‍स दिया. इस दौरान चहल और अय्यर ने सिराज की हेयरस्‍टाइल का मजाक उड़ाया. इस इंटरव्‍यू में अय्यर ने कहा कि सीरीज से पहले ही उन्‍होंने सोच लिया था कि वो नॉटआउट रहकर भारत को जीत दिलाने की कोशिश करेंगे.

चहल अय्यर से बात कर ही रहे थे कि सिराज भी कैमरे के सामने आ गए.फिर क्‍या था, चहल ने उनकी मौज ले ली. दरअसल सिराज ने हाल में ही हेयरकट लिया. उनकी हेयरस्‍टाइल चर्चा में भी है. सिराज के आने पर चहल ने कहा कि सिराज का स्‍वागत करें. उनके बाल देखिए, ऐसा लग रहा है कि किसी ने बहुत समय से घास पर पानी नहीं डाला है और यह एकदम सूख गई है.

इस बात पर तीनों खिलाड़ी हंसने लगे. चहल ने सिराज से पूछा कि क्‍या यह सच है कि आप हर मैच से पहले बाल कटवाने सैलून जाते हैं. इस पर सिराज ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हैं. बस ऐसे ही मैं बाल कटवाता हूं. इसका कोई लॉजिक नहीं है.

IPL 2022: मयंक अग्रवाल बने पंजाब किंग्स के नए कप्तान, कोच अनिल कुंबले बोले- इस बार होंगे कामयाब

पाकिस्‍तानी गेंदबाज ने हाथ जोड़कर अंपायर से मांगी बल्‍लेबाज को पवेलियन भेजने की इजाजत, देखें Video

मैच की बात करें तो तीसरे टी20 मैच में (India vs Sri Lanka) भारत ने श्रीलंका को 6 विकेट से हराया. श्रीलंका ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 146 रन बनाए. जवाब में भारत ने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के नाबाद अर्धशतक के दम पर लक्ष्य को 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया. अय्यर ने सीरीज में लगातार तीसरा अर्धशतक जड़ा. वे नॉट आउट रहे.

Tags: India Vs Sri lanka, Mohammed siraj, Shreyas iyer, Yuzvendra Chahal

Leave a Comment

Your email address will not be published.