India Vs Australia Australia Outplayed Us In All Departments Admits Captain Virat Kohli | India vs Australia: कप्तान कोहली ने माना, हर डिपार्टमेंट में मिली हार…

India vs Australia: कप्तान कोहली ने माना, हर डिपार्टमेंट में मिली हार...



बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के हाथों भारत की सात विकेट से हुई करारी मात के साथ ही भारत ने सीरीज भी गंवा दी है. दो टी मुकाबलों की इस सीरीज में यह भारत की लगातार दूसर हार थी. इस हार के बाद भारत के कप्तान विराट कोहली ने इस बात को कबूल किया है कि कंगारू टीम ने भारत को चारों खाने चित कर दिया.

दूसरे टी20 में हबुई हार के बाद कोहली क कहना था,’ यह एक छोटी सीरीज थी और इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने हमें खेल के हर डिपार्टमेंट में पीछे छोड़ दिया.’

कोहली ने इस मैच में 38 गेदों पर 72 रन की जोरदार पारी खेली थी लेकिन कंगारू बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल के जोरदार शतक के सामने उनकी पारी फीकी पड़ गई. मैक्सवेल को मैन ऑफ द मैच से साथ साथ मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से भी नवाजा गया.

 

 

मैच के बाद कोहली का कहना था कि आगामी वर्ल्ड कप के मद्देनजर टीम की प्लेइंग इलेवन में एक्सपेरीमेंट जारी रहेंगे. ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार भारत मे टी20 सीरीज जीती है और उसके कप्तान एरॉन फिंच ने इस बेहद खास करार दिया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.