HDFC Securities suggests two stocks to buy for 18 percent targets mlks

नई दिल्ली. ब्रोकरेज फर्म एचडीएफसी सिक्योरिटी (HDFC Securities) ने अगले 3 महीने के नजरिए से निवेश करने के लिए दो स्टॉक सुझाए हैं. ब्रोकरेज फर्म इन दोनों स्टॉक्स पर बुलिश है और ये दोनों अगले 3 महीनों में लगभग 18 प्रतिशत का रिटर्न दे सकते हैं. यह रिटर्न बैंक के रखे पैसे के मुकालबे 10 गुणा अधिक है, हालांकि शेयर बाजार में जमा पूंजी पर जोखिम भी रहता है.

ब्रोकरेज हाउस एचडीएफसी सिक्योरिटी (HDFC Securities) द्वारा सुझाए गए एक स्टॉक का नाम केपीआईटी टेक्नोलॉजीज़ लिमिडेट (KPIT Technologies Ltd) है तो दूसरे का नाम टिमकेन इंडिया लिमिटेड (Timken India Ltd) है. KPIT Tech को कल मतलब 28 फरवरी को सुझाया गया है, जबकि Timken India को 25 फरवरी को रिकमंड किया गया था. कल सोमवार को बाजार बंद होने के बाद KPIT Technologies Ltd का शेयर 568.50 रुपये पर बंद हुआ और जबकि Timken India Ltd का शेयर 2027.45 रुपये पर बंद हुआ.

ये भी पढ़ें – राकेश झुनझुनवाला के इस स्टॉक पर बुलिश है बड़ा ब्रोकरेज हाउस, टारगेट 2,000 का

KPIT Tech का टारगेट और स्टॉपलॉस
अपनी पहली टेक्निकल कॉल में ब्रोकरेज फर्म ने KPIT Tech का शेयर 568.50 रुपये पर खरीदने की सलाह दी है. इसका टारगेट 670 रुपये का दिया गया है. हालांकि फर्म ने इसके लिए 525 रुपये का स्टॉपलॉस भी दिया है. एचडीएफसी सिक्योरिटी अगले तीन महीने में इसके 17.85% ऊपर जाने की उम्मीद रखती है.

ये भी पढ़ें – 2021 में कोरोना के बावजूद बढ़ी घरों की मांग, इन शहरों में कीमत 7 प्रतिशत तक बढ़ी

इसके अलावा एचडीएफसी सिक्योरिटी (HDFC Securities) ने 25 फरवरी को टिमकेन इंडिया लिमिटेड (Timken India Ltd) का शेयर खरीदने की सलाह दी थी. इसे 2035 रुपये पर खरीदने की राय दी गई थी, लेकिन फिलहाल ये शेयर 2027.45 रुपये पर खड़ा है. मतलब 12 रुपये बढ़ चुका है. इसके लिए 2400 रुपये का टारगेट दिया गया है, जोकि इसके रिकमेंडेड प्राइस से 18% से अधिक है. इसके लिए 1840 रुपये का स्टॉपलॉस दिया गया है.

(Disclaimer: यहां बताए गए स्‍टॉक्‍स ब्रोकरेज हाउसेज की सलाह पर आधारित हैं. यदि आप इनमें से किसी में भी पैसा लगाना चाहते हैं तो पहले सर्टिफाइड इनवेस्‍टमेंट एडवायजर से परामर्श कर लें. आपके किसी भी तरह के लाभ या हानि के लिए News18 जिम्मेदार नहीं होगा.)

Tags: Money Making Tips, Stock market, Stock tips

Leave a Comment

Your email address will not be published.