Good to give opportunities to new players, test bench strength, says Rohit after 3-0 sweep over SL

1 of 1

Good to give opportunities to new players, test bench strength, says Rohit after 3-0 sweep over SL - Cricket News in Hindi




धर्मशाला। श्रीलंका को 3-0 से हराने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को कहा कि सीरीज से काफी सकारात्मक चीजें सामने आई हैं और कई नए खिलाड़ियों को मौका देना अच्छा है, ताकि यह समझ सकें कि क्या हुआ है। किस तरह की बेंच स्ट्रेंथ टीम के पास है और आगे बढ़ने के लिए किस गैप साइड को भरने की जरूरत है। उधर, कप्तान दासुन शनाका (38 रन पर नाबाद 74) के फाइटिंग फिफ्टी ने श्रीलंका को 20 ओवरों में 146/5 रन बनाने में मदद की। जवाब में, श्रेयस अय्यर ने अपना शानदार फॉर्म जारी रखा और श्रृंखला का लगातार तीसरा अर्धशतक (45 रन पर नाबाद 73) बनाया, जबकि रवींद्र जडेजा (15 रन पर नाबाद 22), दीपक हुड्डा (16 रन पर 21), संजू सैमसन (18 रन) 12 रन) ने भी बल्ले से अच्छा योगदान दिया क्योंकि भारत ने 16.5 ओवर में लक्ष्य का पीछा किया।

यह भारत की लगातार 12वीं टी20आई जीत थी। एक पूर्ण सदस्य के लिए संयुक्त रूप से सबसे लंबी जीत और इस प्रारूप में अपने देश में लगातार सातवीं श्रृंखला जीत।

रोहित शर्मा ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, “यह हर चीज का एक पैटर्न है जो एक साथ आता है। हमने बहुत अच्छा खेला। श्रृंखला से बहुत सारी सकारात्मक चीजें सामने आईं। समझना चाहते हैं कि हमारे पास किस तरह की बेंच स्ट्रेंथ है। उन लोगों को अवसर देना अच्छा है। लोगों को चिंता न करने के लिए कहना महत्वपूर्ण है। टीम में आपकी स्थिति के बारे में। हमारे पास जो भी अंतर है उसे भरना चाहते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए हम आगे बढ़ना चाहते हैं।”

रोहित ने स्वीकार किया कि टीम प्रबंधन के लिए प्लेइंग इलेवन चुनना एक चुनौतीपूर्ण काम होगा, क्योंकि इतने सारे खिलाड़ी समान स्लॉट के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Good to give opportunities to new players, test bench strength, says Rohit after 3-0 sweep over SL

Leave a Comment

Your email address will not be published.