Fawad Ahmed to join Australia mens team in Pakistan as spin consultant

1 of 1

Fawad Ahmed to join Australia mens team in Pakistan as spin consultant - Cricket News in Hindi




रावलपिंडी। पाकिस्तान में जन्मे ऑस्ट्रेलियाई पूर्व लेग स्पिनर फवाद अहमद अपने देश के दौरे पर पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम में स्पिन गेंदबाजी सलाहकार के रूप में शामिल होंगे। अहमद पहले से ही पाकिस्तान में हैं क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान के प्रतिस्थापन खिलाड़ी के रूप में लाहौर कलंदर्स के साथ अनुबंध किया है।

कलंदर्स ने रविवार को फाइनल में मुल्तान सुल्तांस को 42 रनों से हराकर अपनी पहली पीएसएल ट्रॉफी जीती। सीरीज खत्म होने के बाद अहमद तुरंत ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने सोमवार को एक ट्वीट में कहा, “लाहौर के साथ पीएसएल फाइनल जीतकर, पाकिस्तान के आगामी क्वांटास दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम मजबूती के साथ प्रदर्शन करेगा।”

वीजा की अनुपलब्धता के कारण भारत के पूर्व स्पिनर, नियमित स्पिन गेंदबाजी कोच श्रीधरन श्रीराम के बिना रविवार को पाकिस्तान पहुंचे। ऐसा माना जाता है कि अहमद 1998 के बाद पहली बार पाकिस्तान का दौरा करने वाली ऑस्ट्रेलिया की ओर से नेट गेंदबाज के रूप में भी काम करेंगे।

कमिंस ने रविवार को संवाददाताओं से बातचीत में अहमद की नियुक्ति का स्वागत किया। अहमद का टीम में वापस आना बहुत अच्छा होगा। मैंने वास्तव में उन्हें कुछ वर्षो से नहीं देखा है। वे यहां पिच के बारे में अच्छे से जानते हैं, उनके पास यहां का काफी अनुभव है।

ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरा 4 से 8 मार्च तक रावलपिंडी में पहले टेस्ट से शुरू होगा। इसके बाद कराची (12 से 16 मार्च) और लाहौर (21 से 25 मार्च) में दूसरा और तीसरा टेस्ट होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Leave a Comment

Your email address will not be published.