Director dushyant pratap singh will direct hollywood film eradicated in sri lanka

बॉलीवुड डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह (Dushyant Pratap Singh) ने आगामी फिल्म ‘Eradicated’ अभिनेत्री मोनिका राठौर को साइन किया. इस फिल्म के प्रोड्यूसर नील ईश पटेल हैं, जो पहले भी कई हॉलीवुड फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं. नील ने बताया कि उनका रुख वर्षों से बॉलीवुड जगत में है, ऐसा इसलिए कि वह भारतीय मूल से संबंधित हैं.

‘Eradicated’ के लिए वे बहुत समय से एक अच्छे डायरेक्टर की खोज कर रहे थे. डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह से मिलने के बाद वह संतुष्ट हुए और उन्होंने इस फिल्म की कमान दुष्यंत प्रताप को दी. दुष्यंत ने मीडिया से बातचीत में बताया कि यह फिल्म साधारण फिल्मों से हटकर कुछ अलग है. उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने से श्रीलंका में होगी. उन्होंने विश्वास दिलाया कि फिल्म की कहानी बहुत ही यूनिक है. उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को यह कांसेप्ट बहुत पसंद आएगा.

वुमन ओरिएंटेड है फिल्म
वुमन ओरिएंटेड फिल्म होने के कारण सबसे पहले मुख्य भूमिका में अभिनेत्री मोनिका राठौर को साइन कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक फिल्म में भारतीय कलाकारों के साथ साथ हॉलीवुड कलाकार भी दिखाई देंगे. फिल्म के प्री प्रोडक्शन कार्यों के पूरे होने के बाद पूरी टीम श्रीलंका जाएगी जिसके बाद फिल्म की शूटिंग प्रारंभ होगी.

कई प्रोजेक्ट में व्यस्थ हैं दुष्यंत
आपको बता दें कि डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह के बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट रिलीज होने को तैयार है, जिनमें फिल्म ‘शतरंज’ और ‘त्राहिमाम’ फीचर फिल्मों के साथ-साथ कुछ वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म भी शामिल है.

Tags: Bollywood films

Leave a Comment

Your email address will not be published.