Deepika Padukone Has Done Online Research For Her Film Chhapaak Laxmi Agarwal Acid Attack Survivor Shooting Meghna Gulzar | Chhapaak: दीपिका ने अपने किरदार के लिए की ऑनलाइन रिसर्च, कर रही हैं जमकर तैयारियां

Chhapaak: दीपिका ने अपने किरदार के लिए की ऑनलाइन रिसर्च, कर रही हैं जमकर तैयारियां



दीपिका पादुकोण बहुत जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. इस वक्त दीपिका अपने रोल के लिए तैयारी कर रही है. दीपिका ने ‘पद्मावत’ के बाद कोई भी फिल्म नहीं की है. इस फिल्म के बाद ही उन्होंने रणवीर सिंह से शादी की थी, जिसके बाद उन्होंने लंबा गैप लिया है.

दीपिका ने किया रिसर्च

दीपिका जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘छपाक’ की तैयारियों में जुटी हुई हैं. लेकिन एक खबर दीपिका से जुड़ी हुई सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका ने अपनी इस फिल्म के लिए काफी ऑनलाइन रिसर्च की है और सीखा कि एसिड अटैक सर्वाइवर्स किस तरह से प्रभावित होते हैं. उन्होंने इंटरनेट पर मौजूद लक्ष्मी का हर वीडियो और तस्वीर देखी ताकि वो अपने किरदार को पर्दे पर बेहतरीन तरीके से जी सकें. खबरों की अगर मानें तो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी भी दीपिका का पूरा सहयोग कर रही हैं और ऐसी बातें सामने ला रही हैं जो अभी तक लोगों को पता तक नहीं है.

दीपिका को मिली पेन ड्राइव्स और डीवीडी

आपको बता दें कि, दीपिका पादुकोण को इसके अलावा डीवीडी और पेन ड्राइव्स दी गई हैं, जिनमें 10 सर्वाइवर्स की डिटेल हैं. इस फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं. मेघना ने हाल ही में दीपिका पादुकोण के लिए एक ओपन लेटर लिखा था जिसमें उन्होंने उनकी जमकर तारीफ की थी.

Leave a Comment

Your email address will not be published.