Bigg Boss Ott Fame Urfi Javed Gives Befitting Reply To Trolls, Read All Details Here | Trolls ने उर्फी जावेद से पूछा

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss Ott) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी आउटफिट के साथ-साथ ट्रोलिंग को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. आए दिन उर्फी (Urfi Javed) अपने अजीबोगरीब स्टाइल से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती हुई दिखाई देती हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैशन सेंस की जमकर धज्जियां उड़ाई जाती है. लेकिन उर्फी (Urfi Javed) ट्रोल्स को हमेशा नजर अंदाज करती हैं और अपने ही धुन में मगन रहती हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed) को कई मौकों पर देखा गया है कि वो ट्रोल्स को करारा जवाब देती हुई दिखाई देती हैं. एक बार फिर से ट्रोल्स की बात सुन उर्फी (Urfi Javed) भड़क गई हैं.

ऐसे में उर्फी ने ट्रोल्स को करारा जवाब देने के लिए करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) तक का जिक्र कर दिया. उर्फी जावेद (Urfi Javed Interview) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि लोग इंस्टाग्राम पर उनसे बिना सिर-पैर के सवाल पूछते हुए नजर आते हैं. उर्फी (Urfi Javed) ने कहा कि लोग उनसे कहते हैं कि इतना तौयार होकर बार-बार तुम कहां जाती हो? उर्फी (Urfi Javed Opened Up) ने इस पर कहा कि ये लोगों का काम नहीं है और किसी को इससे मतलब भी नहीं होना चाहिए. उर्फी (Urfi Javed) ने आगे कहा- मैं किसी के भी घर जाऊं, मुजरा करूं… तुम्हें इससे क्या? मैं जो भी करूं.


उन्होंने कहा, ‘अब सड़क पर हर किसी को पूछोगे क्या, अब करीना कपूर (Kareena Kapoor) ही दिख जाए तो उनसे पूछोगे कहां जहां रहे हो आप, नहीं पूछोगे तुम, मैं जहां भी जाऊं, मेरी मर्जी, लिपस्टिक लगानी है मुझे तो मैं लिपस्टिक लगाकर जाऊंगी, चप्पल पहननी है मुझे तो मैं वो पहनूंगी, सब मेरी मर्जी है.’ मालूम हो उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं.

ये भी पढ़ें:- जब सलमान खान ने फेंक दी थी इस डायरेक्टर के मुंह पर डायरी, इस बात से थे नाराज़ 

ये भी पढ़ें:- शादी के 32 साल बाद छलका भाग्यश्री का दर्द, परिवार के खिलाफ जाकर सात फेरे लेने की बात याद कर रो पड़ीं

Leave a Comment

Your email address will not be published.