Bhabi Ji Ghar Par Hai 28 Feb 2022 Episode Update: ‘Vibhuti Ji’ Bought The ‘Miraculous’ Ring For 10 Thousand And Then What Happened

भाबी जी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hai) शो टीवी के फेमस कॉमेडी शो में से एक है. ‘भाबी जी घर पर हैं’ के सभी किरदार विभूति नारायण यानी आशिफ शेख (Aasif Sheikh), तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड (Rohitashv Gour), ‘अंगूरी भाभी’ शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) और अनीता भाभी यानी नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) अपने-अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाए हुए हैं. आज हम आपके लिए लेकर आए हैं Bhabi Ji Ghar Par Hai 28th February 2022 Episode का अपडेट…

आज के एपिसोड की शुरुआत होती है प्रेम और विभूति से. प्रेम विभूति से कहता है कि मैंने अंगूठी पहनी हुई है लेकिन आपको फायदा हुआ है. अनु घर नहीं है, विभु कहता है कि अनु लखीमपुर में है. यह कैसे फायदेमंद हो सकता है. इस प्रेम कहता है कि यह नीलम पत्थर बहुत फायदेमंद है. विभूति पूछते हैं कि ये आपको कहां से मिला, प्रेम कहते हैं कि एक बाबा ने इस 10 हजार में मुझे दिया है और ये तुम्हारे लिए भी फायदेमंद हो सकता है, जाओ और तुम भी खरीद लो.

तभी विभूति बालकनी में अंगूरी को देखता है और कहता है कि क्या मेरा प्यार पूरा होगा. तभी अंगूरी विभूत की तरफ देखते है और हाल पूछती हैं. उधर तिवारी देखता है कि अंगूरी उसकी शर्ट पर आयरन भूल गई है. जिसे उनका शर्ट पूरी तरह से जल जाता है. तिवारी जी जोर से चिल्लाकर अंगूरी को बुलाते हैं, अंगूरी विभूति को बाय बोलकर अंदर आती है. तिवारी जी उसे अपनी शर्ट दिखाते हैं. अंगूरी बोलती है सॉरी गलती से हो गया. अंगूरी बताती है कि वो इस्त्री कर रही थी और सूखे कपड़े लेने गई थी. तभी विभूति जी ने उन्हें सामने से बुला लिया और वो भूल गई.


इस पर तिवारी जी नाराज हो जाते हैं और गुस्से में कहते हैं कि विभूति के साथ समय बर्बाद करना बंद करो. इस पर अंगूरी बोलती है कि वो मूझसे बात करना चाहते थे. तिवारी जी और गुस्सा हो जाते हैं और बोलते हैं कि तुम मूर्ख हो. अंगूरी बोलती हैं कि मुझे हर वक्त डांटना बंद करो और मैं आपकी लकी चार्म हूं. उधर बाबा नीलम की अंगूठियां बेचते हैं, विभूति उनके पास जाता है और कहते हैं कि मेरा काम हमेशा अटका रहता है बाबा. प्यार में भी बदकिस्मती ही हासिल होती है और पत्नी भी अपमान करती रहती है. बाबा उसे अंगूठी देते हैं और कहते हैं कि यह तुम्हारा भाग्य बदल देगा. विभूति बाबा को 10 हजार देता है और अंगूठी लेकर चला जाता है. 

इसके बाद विभूति अंगूठी पहनकर मन ही मन सोचते हुए जाता है तभी कुछ लोग आकर उसे पीटकर चले जाते हैं. फिर डेविड चाचा वहां आते हैं और विभूति को उठाकर उससे पूछते हैं कि सब कैसे हुआ. इसके बाद विभूति अंगूरी के पास जाते हैं और अपनी नीलम की अंगूठी के बारे में बताते हैं. तभी विभूति के ऊपर गमला गिर जाता है. अंगूरी जोर से चिल्लाती हैं, तभी टिका मल्खान और टिल्लू वहां आते हैं और विभूति को उठाकर घर ले जाते हैं. इसके बाद टिका मलखान और टिल्लू भी इस चमत्कारी अंगूठी के बारे में बात करते हैं और उसे खरीदने के बारे में सोचते हैं. 

समुद्र किनारे इठलाती-बलखाती नजर आईं ‘गोरी मैम’ नेहा पेंडसे, वीडियो में दिखा बेहद दिलकश अंदाज़

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: गोकुलधाम के क्लब हाउस पर भूत का मंडराया साया! डर के साए में भिड़े

Leave a Comment

Your email address will not be published.