Ashton Egger friend threatened online PCB said this big thing एश्टन एगर की दोस्त को ऑनलाइन धमकी! PCB ने कही ये बड़ी बात

Ashton Egger- India TV Hindi
Image Source : GERTY IMAGES
Ashton Egger

Highlights

  • करीब 24 साल के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान दौरे पर पहुंची
  • पाकिस्तान पहुंचकर खिलाड़ियों ने फोटो सोशल मीडिया पर डाले थे
  • पीसीबी बोला, क्रिकेट आस्ट्रेलिया के साथ मिलकर की गई पूरी जांच

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम अभी हाल ही में पाकिस्तान के दौरे पर पहुंची है। पाकिस्तान पहुंचने पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ियों ने कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे। लेकिन जो होने की आशंका थी, वही हुआ। पता चला है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी एश्टन एगर की एक दोस्त को धमकी मिली है। हालांकि पाकिस्तान क्रि​केट बोर्ड ने भी इस पर अपनी बात रखी है।

पीसीबी ने पूरे मामले पर दी सफाई

पीसीबी ने दावा किया है कि उनके देश के दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सदस्य एस्टन एगर की साथी को धमकी भेजी गई थी, लेकिन बोर्ड की जांच के बाद यह विश्वसनीय’ नहीं पाई गई। ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 साल बाद कड़ी सुरक्षा के बीच पाकिस्तान का दौरा कर रही है। बोर्ड से जारी बयान  में कहा गया है कि पीसीबी को उस सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में पता है। पीसीबी, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और दोनों देशों की संयुक्त सरकारी सुरक्षा एजेंसियों ने इसकी जांच की है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की सोशल मीडिया गतिविधि के लिए व्यापक सुरक्षा योजना मौजूद हैं, जिन्हें इस मामले में जोखिम नहीं माना जाता है। इस समय कोई और टिप्पणी नहीं की जाएगी।

एश्टन एगर की साथी को भेजा गया था संदेश!
सोशल मीडिया पर एगर की साथी मेडेलीन को संदेश भेजा गया था, जिसकी सूचना तुरंत क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और पीसीबी को दी गई। सूत्र ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम की सुरक्षा दल ने भी मामले की जांच की और इसे एक विश्वसनीय खतरा नहीं माना। न्यूजीलैंड ने जब पिछले साल सितंबर में पाकिस्तान का दौरा किया था तो टीम को सोशल मीडिया पर धमकियां दी गईं। टीम अपनी सरकार की सलाह पर सीरीज खेले बिना दौरे को छोड़ वापस लौट गई थी।

(Bhasha inputs)

Leave a Comment

Your email address will not be published.