Akshay Kumar Completed 12 Films Ever Since Ranbir Kapaoor Starrer Brahmastra Went On Floors In 2018

लंबे वक्त से दर्शक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का इंतजार कर रहे हैं. पैंडेमिक से पहले शुरू हुई इस फिल्म का दर्शक इंतजार करते- करते थक गए. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर कपूर ने एक फिल्म को बनाने में जितना टाइम लिया है, उसी वक्त में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने दर्शकों के लिए धड़ाधड़ अपनी 12 फिल्मों की अनाउंसमेंट की है. जी हां रणबीर कपूर की एक फिल्म के आगे अक्षय कुमार ने 12 फिल्मों की लाइन लगा दी है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. रणबीर कपूर की फिल्म में अभी भी पेचवर्क का काम चल रहा है.

 

तो वहीं बात करें अक्षय कुमार की, बता दें फरवरी 2018 से अक्षय कुमार 12 फिल्मों की अनाउंसमेंट कर चुके हैं. जी हां आपने सही पढ़ा, अक्षय कुमार के पास कई मेगा बजट फिल्मों की लाइन लगी हुई है. 2018 से अक्षय की मिशन मंगल, हाउसफुल 4, गुड न्यूज़, लक्ष्मी, सूर्यवंशी, बेल बॉटम, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, रामसेतु, ओएमजी 2 और सेल्फी… अगर गिनती में थोड़ी सी चूक हो गई हो तो माफ कीजिएगा, लेकिन क्या करें अक्षय कुमार अपनी धड़ाधड़ फिल्मों की अनाउंसमेंट कर हमें फिल्में गिनने का वक्त तक नहीं दे रहे. तो वहीं रणबीर कपूर अपनी एक ही फिल्म पर दर्शकों को 4 साल से लटकाए हुए हैं.

 

महामारी के बीच भी अक्षय कुमार ने अपना 4 से 5 फिल्में करने का टारगेट कंप्लीट किया. कोविड के दौरान एक दफा तो अक्षय कुमार कोरोना का भी शिकार हो गए थे. लेकिन फिर भी उनकी लगन कम नहीं हुई और तबियत ठीक होते ही अक्की फिर काम पर लौट आए. अक्षय ही नहीं अजय देवगन भी इस दौरान अपनी 9 फिल्में कंप्लीट कर चुके हैं. ऐसे में आप रणबीर कपूर की स्पीड का अंदाजा तो खुद ही लगा सकते हैं.

बात करें, फिल्म ब्रह्मास्त्र की तो इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ-साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का इंतजार करते हुए लोगों को काफी वक्त हो चुका है. ऐसे में अब देखना होगा कि फिल्म बड़े पर्दे पर क्या कमाल करके दिखाती है.

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.