Aishwarya Rai Bachchan And Abhishek Bachchan Will Not Be Seen In Sahir Ludhianvi Biopic Sanjay Leela Bhansali | Shocking: ऐश्वर्या नहीं करेंगी भंसाली की ये फिल्म, ऐसी आ रही हैं खबरें

Shocking: ऐश्वर्या नहीं करेंगी भंसाली की ये फिल्म, ऐसी आ रही हैं खबरें



अगर आप ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब थे तो आपके लिए बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. अगर सामने आ रही मीडिया की ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय बच्चन, संजय लीला भंसाली की आने वाली साहिर लुधियानवी की बायोपिक में नजर नहीं आएंगी.

साथ नहीं नजर आएंगे ऐश्वर्या-अभिषेक!

साहिर लुधियानवी की बायोपिक में ऐश्वर्या राय बच्चन नजर नहीं आएंगी. सूत्र ने मीडिया को बताया है कि, ऐश्वर्या राय बचच्न अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ साहिर लुधियानवी की बायोपिक में नजर नहीं आएंगी. दरअसल, चौंकाने वाली बात ये है कि संजय लीला भंसाली के बैनर से किसी ने भी ऐस को फिल्म के लिए अप्रोच ही नहीं किया था, इसीलिए जब ये खबर सामने आईकि साहिर लुधियानवी की बायोपिक में अमृता प्रीतम का किरदार वो निभाने वाली हैं, तो ऐश्वर्या खुद ही चौंक गईं.

ऐश नहीं हैं इस फिल्म का हिस्सा

सूत्र ने आगे बताया कि, ऐश्वर्या राय बच्चन और संजय लीला भंसाली एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं लेकिन ऐश इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का अनाउंसमेंट करने वाली हैं, जिसमें साहिर लुधियानवी की बायोपिक नहीं है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.