50MP वाले दो सेंसर के साथ आएगा Realme GT 2 Pro फोन, कैमरा फीचर्स आए सामने

Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन की जानकारी का खुलासा कर दिया गया है और कहा जा रहा है कि इसमें कई फोटोग्राफी फीचर्स मौजूद होंगे। Realme ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर दो अलग पोस्ट करके शेयर किया कि स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा। रियलमी जीटी 2 सीरीज़ में तीन अलग मॉडल्स शामिल हो सकते हैं, जिनमें रेगुलर Realme GT 2, Realme GT 2 Pro और Realme GT 2 Master Edition स्मार्टफोन शामिल होंगे। यह फोन चीन में 4 जनवरी को लॉन्च किए जाएंगे।

Realme ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर दो पोस्ट किए। पहले पोस्ट में कंपनी ने जानकारी दी कि Realme GT 2 Pro फोन में 50 मेगापिक्सल का Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा मौजूद होगा, जिसके साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइज़ेशन (OIS) मौजूद होगा। फोन का दूसरा सेंसर भी 50 मेगापिक्सल का होगा और इसके साथ 150 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू ऑफर किया जाएगा। रियलमी का कहना है कि यह ऐसे वाइड-एंगले कैमरा के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा।

दूसरे वीबो पोस्ट में रियलमी ने जीटी 2 प्रो के तीसरे कैमरा सेंसर को टीज़ किया, जो कि Microscope 2.0 है यह एक्स्ट्रीम माइक्रो इमेज को कैप्चर करने में सक्षम होगा। पुरानी लीक में जानकारी दी गई थी कि तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का होगा, जिसके साथ माइक्रो लेंस मिल सकता है।

इस बीच टिप्सटर Digital Chat Station पोस्ट करके जानकारी दी है कि रियलमी जीटी 2 प्रो के माइक्रोस्कोप लेंस में डेप्थ ऑफ फील्ड को 4 गुना अपग्रेड किया गया है और ऑब्जेक्ट की दूरी को लगभग 2 गुना बढ़ा दिया है। टिप्सटर का यह भी दावा है कि कैमरा स्किन और पानी जैसे कॉन्टेंट को भी डिटेक्ट कर लेता है। रियलमी जीटी 2 प्रो फेन के अन्य फीचर्स की बात करें, तो इसमें Fisheye mode दिया जाएगा, जो कि अल्ट्रा-लॉन्ग डेप्थ ऑफ फील्ड इफेक्ट देगा।

इसके अलावा, रियलमी द्वारा टीज़ की गई तस्वीर में फोन का कैमरा मॉड्यूल सिग्नेचर के साथ देखा जा सकता है। यह फोन Realme GT 2 Pro Master Edition हो सकता है, जिसे Realme design studio और Japanese designer Naoto Fukasawa द्वारा को-डिज़ाइन किया गया है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.