50MP कैमरा के साथ आएगा Vivo Y21T फोन! स्पेसिफिकेशन और रेंडर्स हुए लीक…

Vivo Y21T स्मार्टफोन के रेंडर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं, जिससे इस आगामी स्मार्टफोन के डिज़ाइन की जानकारी प्राप्त होती है। स्मार्टफोन के रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन्स को टिप्सटर द्वारा शेयर किया गया है, जिससे संकेत मिलते हैं कि यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। साथ ही में फोन में 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिल सकती है। वीवो वाई21टी को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि फोन में 6.58 इंच का फुल-एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले मौजूद होगा, जिसके साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मौजूद होगी। Vivo ने फिलहाल इस फोन के जुड़ी किसी प्रकार की जानकारी आधिकारिक रूप से सार्वजनिक नहीं की है।

MySmartPrice की रिपोर्ट में टिप्सटर ईशान अग्रवाल की साझेदारी में आगामी Vivo Y21T स्मार्टफोन के रेंडर्स को शेयर किया गया है। इन रेंडर्स में फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ देखा जा सकता है और सेल्फी के लिए फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच मौजूद होगा। रेंडर्स में फोन पतले बेजल्स के साथ मौजूद है, जिसका बॉटम एरिया बड़ा है। इसके अलावा, वीवो वाई21टी फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर पावर बटन पर स्थित है, जो कि फोन के दाएं किनारे पर वॉल्यूम रॉकर के बगल में मौजूद है। यह फोन 3 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है, जिसकी जानकारी पिछली रिपोर्ट्स में सामने आई थी।

vivo

 

Vivo Y21T specifications (expected)

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो टिप्सटर के अनुसार, वीवो वाई21टी फोन में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर दिया जाएगा, जिसके साथ 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मौजूद होगी। फोन में रैम बढ़ाने वाला फीचर मौजूद होगा, जो कि रैम को 1 जीबी बढ़ा सकेगा। वीवो वाई21टी फोन में 6.58 इंच का फुल-एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन के साथ आ सकता है।

कैमरा स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो वीवो वाई21टी फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर शामिल होंगे। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की होगी, जिसके साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.