4,230mAh बैटरी के साथ भारत में जनवरी में लॉन्च होगा Oppo A16K!

Oppo A16K स्मार्टफोन भारत में आने वाले हफ्तों में लॉन्च किया जा सकता है, जिसकी जानकारी टिप्सटर द्वारा दी गई है। Oppo ने फिलहाल आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन का ऐलान भारत में नहीं किया है, लेकिन लेटेस्ट लीक से संकेत मिले हैं कि आगामी ओप्पो स्मार्टफोन जनवरी के पहले या फिर दूसरे हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है। ओप्पो ए16के स्मार्टफोन भारत में मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में 6.52 इंच का एचडी प्लस वाटरड्रॉप डिस्प्ले दिया जा सकता है।
 

Oppo A16K price (expected)

Oppo A16K स्मार्टफोन की कीमत भारत में क्या होगी, फिलहाल इससे जुड़ी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन यह फोन फिलिपींस में PHP 6,999 (लगभग 10,300 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया गया था, जिसमें फोन का 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट आता है। भारत में इसकी कीमत इसके आसपास ही हो सकती है।
 

Oppo A16K specifications (expected)

91Mobiles की रिपोर्ट में टिप्सटर मुकुल शर्मा का हवाला देते हुए बताया गया है कि ओप्पो ए16के फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर से लैस हो सकता है, जिसके साथ 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मिल सकती है। फोन की बैटरी 4,230mAh की होगी, जिसके साथ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 10W चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। फोन में 6.52 इंच का एचडी+ पिक्सल डिस्प्ले मिल सकता है, जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिज़ाइन मिल सकता है।

फोटोग्राफी के लिए ओप्पो ए16के फोन में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिल सकता है। टिपस्टर के अनुसार, स्मार्टफोन में नाइट फिल्टर, पावर सेवर मोड और रात में ऑप्टिमाइज्ड चार्जिंग जैसे फीचर्स शामिल होंगे। सेल्फी कैमरा की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, और 3.5 एमएम हेडफोन जैक मिल सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 11 आधारित ColorOS 11.1 पर काम करेगा।

फिलिपींस में यह फोन इसी प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन के साथ लॉन्च किया गया था। ऐसे में संकेत मिले है कि भारतीय वेरिएंट भी इन्हीं कुछ स्पेसिफिकेशन्स के साथ पेश किया जाएगा।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.